Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
 
 
National

राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़

November 07, 2023 07:12 PM


चंडीगढ़,। राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने किसानों और कमेरे वर्ग के हितों के साथ विश्वासघात किया है। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने  किसानों और कमेरे वर्ग से झूठे वादे कर उनके वोट लिए और सत्ता मिलते ही इन वर्गों के साथ बहुत बड़ा छलावा किया। किसान और कमेरा वर्ग  कांग्रेस को करारा जवाब देने के लिए 25 नवम्बर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है ।

--- भाजपा के राष्ट्रीय सचिव धनखड़ पहुंचे राजस्थान के चुनावी दौरे पर

 

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़ ने झुंझनु में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में यह बात कही। गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड मंगलवार को राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे।  राजस्थान पहुंचते ही राष्ट्रीय सचिव ने पिलानी, सूरजगढ़, उदयपुरवाटी, मंडावा, नवलगढ़, खेतड़ी और झुंझनु विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति की समीक्षा की और आगे की कार्य योजना पर चर्चा की।
धनखड़ ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के समय मे
 बेरोजगारी,पेपर लीक और भ्रष्टाचार हुआ है।  राजस्थान के लोग परेशान होकर कांग्रेस से छुटकारा पाना चाहते हैं  । राजस्थान की जनता 25 नवंबर को कमल का बटन दबाकर भाजपा को सेवा करने अवसर देने  जा रही है।   उन्होंने कहा की कांग्रेस ने मतदान से पहले ही अपनी हार मान ली है। कांग्रेस के मुख्यमंत्री और मंत्री जनता को भूलकर पांचों साल आपस मे लड़ते रहे। इनकी आपसी लड़ाई सरकारी खजाने को लूटने को लेकर थी।
श्री  धनखड़ ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनावों में यह उनका चौथा दौरा है। इस दौरान उनको काफी लोगों से मिलने का अवसर मिला। राजस्थान के लोग परिवर्तन का मन बना चुके हैं और भाजपा को सेवा का मौका देना चाहते है। पार्टी कार्यकर्ता मतदाताओं से सीधा संवाद करें और मतदान के लिए प्रेरित करें।  भाजपा बड़े बहुमत से चुनाव जीत रही है।
श्री धनखड़ ने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की जीत को बड़े अंतर में बदलते हुए मोदी जी को और मजबूत करें। राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए राष्ट्रीय सचिव  धनखड़ ने कहा कि यहां की तानाशाही मानसिकता वाली कांग्रेस सरकार ने हजारों किसानों की जमीनें छीनी। कर्ज़ माफी का वादा पूरा नही किया , यहां तक महिलाओं की सुरक्षा तक नही कर पाई।
 श्री धनखड़ ने कहा कि  कांग्रेस की सरकार ने  राजस्थान के वैभवशाली गौरव को धूमिल करने का काम किया है। राजस्थान की जनता समझ चुकी है कि केवल भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी  ही राजस्थान की हालत को  सुधार सकते हैं और उसके गौरव को पुनः स्थापित कर सकते हैं ।
श्री धनखड़ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर-घर जाकर बताएं और लोगों को विश्वास दिलाएं कि राजस्थान के विकास के लिए कमल खिलाना जरूरी है और भाजपा की सरकार बनानी है।
पीएम मोदी के सशक्त व कुशल नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार ने  पिछले साढ़े नौ वर्षों में ऐतिहासिक कार्य करके दिखाए हैं।  विदेशों में आज भारत की साख बुलंदियों पर है।   उल्लेखनीय है कि  राष्ट्रीय सचिव धनखड़  ने मंगलवार को पिलानी से प्रत्याशी राजेश दहिया, उदयपुरवाटी से शुभकरण चौधरी, नवलगढ से विक्रम सिंह जाखल, मंडावा से नरेंद्र कुमार,सूरजगढ़ से संतोष अहलावत,खेतड़ी से धर्मपाल गुर्जर के पक्ष में चुनावी बैठकें आयोजित कर रणनीति की समीक्षा की। इस दौरान पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों ने भाग लिया।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
तृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्न
अनाथ बेटियों को पढ़ाने के बाद उनके हाथ पीले करा रहे दाती जी महाराज
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां